इस बड़े कारण की वजह से पाकिस्तान में नहीं प्रदर्शित हो पाई आलिया की राजी

0
167

आलिया भट्ट की​ हाल ही में रिलीज फिल्म राजी को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद थी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी इसी 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहा है। किरदारों के शानदार अभिनय ने इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन इस बीच आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया, राजी फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया है। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इसे पाकिस्तान में रिलीज करने से इनकार कर दिया। पाक सेंसर बोर्ड का कहना है कि, फिल्म में विवादित कॉन्टेंट दिया गया है, साथ ही पाकिस्तान की छवि को भी नेगेटिव रूप से पेश किया गया है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म हरिंदर सिक्का के मशहूर उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल है।

आलिया ने इस फिल्म में एक ऐसे भारतीय जासूस की भूमिका अदा की है जो अपने देश के लिए अपनी जान भी दांव पर लगाने से नहीं डरती है। वहीं फिल्म में विक्की कौशल ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here