Whatsapp पर इन 4 खूबसूरत लड़कियों की फोटो भेजकर बोली- चुन लो इनमें से एक और फिर

0
47

जयपुर। जैसा कि आप जानते हैं कि हर कोई खूबसूरत लड़कियों से दोस्ती करना चाहते है। उनसे मिलना चाहते है। हम मिलवाएंगे आपको खूबसूरत लड़कियों से। ऐसे मैसेज इन दिनों इंटरनेट पर पाफी देखने को मिल रहे है। यहां आकर्षक लड़कियों से मिलने की बात करके लोगों को फसांया जाता है। आपकी जानकारी के लिए ता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इंटरनेट में खूबसूरत युवतियों से दोस्ती कराने और फिर उनसे मुलाकात कराने के बहाने युवकों के साथ ठगी का मामला सामने आया है। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि इसके लिए वेबसाइट बनाई गई है। इस वेबसाइट पर लोगों को आकर्षक युवतियों के फोटो दिखाए जाते हैं। और फिर उनसे मुलाकात कराने का झांसा देकर उन्हें लूटा जाता है। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि इस वेबसाइट का नाम है WWW. honeyfriendship.com है।

आपको बता दें कि इस वेबसाइट के नाम पर कुछ युवतियां धोखाधड़ी कर रही हैं। युवकों को मैसेज भेजकर लड़कियों से दोस्ती और मुलाकात कराने का आश्वासन देती हैं। इसके बाद उनसे रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे जमा करवाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि ऐसे ही एक मामले में एक युवक धोखा धड़ी का शिकार हो गया है। बता दें कि एक केमिकल लैब में काम करने वाला युवक आरोपी युवतियों के झांसे में आ गया और हजारों रुपए की ठगी का शिकार हो गया। उसे अलग-अलग युवतियां फोन करके पैसा जमा करवाती थीं।

उरला के राजकुमार के मोबाइल पर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू हनी फ्रेंडशिप डॉटकॉम से आयशा नाम की युवती ने मैसेज किया और चैटिंग, डेटिंग व इंजायमेंट करने का ऑफर दिया। राजकुमार युवती का आकर्षक मैसेज देखकर उसके झांसे में आ गया। उसने भी मैसेज करके सहमति दे दी। इसके बाद आयशा ने राजकुमार को पहले रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा और एमएसके टूरिज्म के एकाउंट में 5500 रुपए जमा करने के लिए कहा। जिसके बाद राजकुमार ने 5500 रुपए जमा कर दिया। इसके बाद आयशा ने रायपुर के ग्रुप की चार युवतियों का फोटो राजकुमार को वाट्सएप में भेजा और कहा कि इनमें से एक का चयन कर लो। राजकुमार ने राधिका नाम की युवती का चयन किया और उसका फोटो आयशा को भेज दिया। इसके बाद आयशा ने राधिका से बात भी कराई।

बातचीत के दौरान राधिका ने राजकुमार से रजबंधा मैदान के पीछे वाली रोड पर मिलते के लिए कहा लेकिन इसके एवज में राजकुमार से मिलने से पहले 15500 रुपए सिक्युरिटी मनी के तौर पर जमा करना होगा। 15,500 रुपए जमा करने की बात से राजकुमार झिझकने लगा और आनाकानी करने लगा। लेकिन आयशा ने कहा कि सिक्युरिटी मनी जमा कर दो। और कहा कि बाद में राधिका पूरा पैसा लौटा देगी। इसके बाद राजकुमार ने 15500 रुपये राधिका के खाते में जमा करवा दिए लेकिन राधिका उससे मिलने नहीं पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here