जन्माष्टमी 2020: घर लाएं लड्डू गोपाल की मूर्ति, संतान सुख की होगी प्राप्ति

0

हर कोई अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि चाहता हैं मगर फिर भी उसे परेशानियों और समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं। ज्योतिषशास्त्र और वास्तु के मुताबिक जीवन की बहुत से परेशानियों का हल कुछ अचूक उपायों को करके किया जा सकता हैंकृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर घर में भगवान कृष्ण की तस्वीर लगाने से वास्तुदोष दूर होने के साथ उनकी कृपा भी भक्तों पर बनी रहती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि श्री कृष्ण की किन तस्वीरों को घर में लगाने से सुख शांति और समृद्धि आती हैं तो आइए जानते हैं।

अगर वैवाहिक जीवन में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं परिवार के सदस्यों में किसी तरह का मनमुटाव बना रहता हैं तो ऐसे में घर पर नाचते हुए मोर या राधा कृष्ण की तस्वीर घर की उत्तर दिशा में लगाना चाहिए। इससे रिश्तों में मिठास आने के साथ घर का माहौल खुशियों से भर जाता हैं। संतान प्राप्ति की इच्छा रखने वाले लोगों को अपने बेडरूम में कान्हा या गाय बछड़े की तस्वीर लगाना चाहिए। इसके साथ ही आप अपने घर पर भी लड्डू गोपाल को रख सकते हैं ऐसे में सच्चे मन से लड्डू गोपाल की पूजा करनी चाहिए इससे आपकी इच्छा जरूर पूरी होगी।

जीवन में सफलता पाना चाहते हैं। तो यमुना नदी के पानी में कालिया शेष नाग के ऊपर नाचते हुए भगवान कृष्ण की तस्वीर लगाएं। साथ ही इस तस्वीर को घर की उत्तर दिशा में लगाना अच्छा माना जाता हैं इससे आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ भय दूर हो जाता हैं और सफलता की प्राप्ति होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here