KXIP vs CSK : क्रिस गेल बल्ले से लेकर आए तूफान, पंजाब का स्कोर तेजी से बढ़ता हुआ

0
68

जयपुरस्पोर्टस  (डेस्क ) आईपीएल 2018 में लगातार दो मैच जीत चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के लिए को बरकरार रखने के लिए उतरेगी । दो साल के प्रतिबंध के बाद लगी में लौटी चेन्नई ने पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दूसरे मैच में केकेआर का हराया था। इसलिए पंजाब और सीएसके बहुत कांटे की टक्कार का मुकाबला होने की पूरी संभावना जताई जा रही है।

मैच में चेन्नई ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करन का फैसला लिया था जिसके बाद पंजाब पहले बल्लेबाजी के लिए ।10 ओवर के बाद पंजाब का स्‍कोर एक विकेट पर 115 रन है। लोकेश राहुल 37 रन बनाकर आउट हुए क्रिस गेल 61 और मयंक अग्रवाल 16 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

पंजाब की पारी के पहले दस ओवर-

किंग्स इलेवन पंजाब की पारी लोकेश राहुल और गेल ने शुरु की । सीएसके के लिए  पहला ओवर में दीपक चाहर ने फेका जिसकी दूसरी गेंद पर राहुल ने चौका लगाया है । ओवर में 10 रन बने । दूसरे ओवर में बॉलिंग के लिए हरभजन की पहली गेंद पर गेल ने चौका जड़ दिया ।

ओवर में पांच रन बने । चाहर की ओर से फेंके गए अगले ओवर में 5 रन बने। चौथे ओवर में गेल ने आक्रामक रुख दिखाते हुए हरभजन को चोका,अगली गेंद पर छक्का जमा दिया। पांच ओवर के बाद पंजाब का स्कोर बिना विकेट खोए 53 रन था। सातवें ओवर इमरान ताहिर को गेल ने चौका लगाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया।

गेल ने इस दौरान 22 गेंदों में पर सात चौके और तीन चौके लगाए । ओवर में 17 रन बने । ओवरआठवें ओवर में हरभजन ने लोकेश राहुल (37 रन, 22 गेंद, सात चौके) को ड्वेन ब्रावो से कैच कराकर चेन्‍नई को पहली सफलता दिलाई।राहुल की जगह मयंक अग्रवाल बैटिंग के लिए आए। पंजाब के 100 रन 9वें ओवर जाकर पूरे हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here