सीएसटी फुटओवर ब्रिज हादसे की भयावह तस्वीरें, अजमल कसाब ब्रिज भी कहा जाता है इसे

0
80

जयपुर। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के बाहर एक फुट ओवरब्रिज के एक हिस्से के टूटने से पांच लोगों की मौत हो गई और गुरुवार शाम को भीड़भाड़ हो गई. अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

आपको बता दे की अभी तक चुनाव अभियान जारी है. मुंबई मिरर के मुताबिक, मलबे के नीचे कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. मृतकों की पहचान 35 वर्षीय अपूर्वा प्रभु, 40 वर्षीय रंजना तांबे, 35 वर्षीय सारिका कुलकर्णी, 32 वर्षीय जाहिद खान और 35 वर्षीय सतेंद्र सिंह के रूप में की गई.

फुट ओवरब्रिज छत्रपति शिवाजी टर्मिनस को आजाद मैदान पुलिस स्टेशन से जोड़ता है. इसे “कसाब पुल” भी कहा जाता है, क्योंकि अजमल कसाब को नवंबर 2008 में मुंबई पर हमला करने वाले आतंकवादियों में से एक ने हमलों के दौरान इस्तेमाल किया था. पुल, जो तीन दशक पुराना है, बृहन्मुंबई नगर निगम के कार्यालय के करीब है.

एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि यह हादसा शाम 7.30 बजे हुआ जब ओवरब्रिज के एक बड़े हिस्से में आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि कुछ मोटर चालक पुल के नीचे से गुजर रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त किया. मोदी ने कहा, “मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. चाहत है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here