पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद प्रॉपर्टी डीलर ने कर ली आत्महत्या

0
21

जयपुर। अभी हाल ही में देस की राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के जगतपुरी क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आफराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद बुजुर्ग प्रॉपर्टी डीलर ने आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की शिनाख्त मानक चंद बेदी (70) और उसकी पत्नी लक्ष्मी (35) के रूप में हुई है।


वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में विवाद होने लग गया था। लक्ष्मी ने मानक व उसके परिवार के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस आशंका जता रही है कि घरेलू विवाद के कारण मानक ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुदकुशी कर ली। वहीं इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने वारदात में किसी बाहरी शख्स के शामिल होने से इन्कार किया है।

इस मा ले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि मानकचंद परिवार सहित बलदेव पार्क, जगतपुरी में रहता था। परिवार में पत्नी लक्ष्मी के अलावा पहली पत्नी से तीन पुत्र हैं। चार मंजिला मकान में ऊपरी मंजिलों पर मानक के तीनों बेटे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं, जबकि मानक भूतल पर रहता था। अकेलापन के शिकार मानक ने छह माह पूर्व लोनी निवासी लक्ष्मी से शादी कर ली थी।

मिली जानकारी के अनुसार दंपती में कलह होने लगी। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे मानकचंद का 15 वर्षीय पोता अपने दादा से मिलने नीचे आया तो उसने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। उसने खिड़की से झांककर देखा तो दादा को पंखे पर लटका पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here