पत्नी की गंदी वीडियो बनाकर बेटे को दिखाता है प्रोफेसर पिता, हरकतें जान शर्म से झुक जाएगा सिर

0
252

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हत्या बलात्कार तथा लूट पाट के मामले सामने आते रहते हैं। अङी हाल हगी में भी पिता के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपकी रुह कांप जाएगी। आपकी जानकाीर के लिए बात दें कि अभी हाल ही में रुड़की में एक असिस्टेंट प्रोफेसर को पुलिस ने इस लिए गिरफ्तार कर लिया। क्योंकि उश प्रोफेसर पर उसकी पत्नी ने अपनी अश्लील वीडियो बनाकर अपने ही बच्चे को दिखाने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि वह प्रोफेसर अपनी ही पत्नी की गंदी वीडियो बनाता था। तथा उस वीडियो को अपने बच्चे को दिखाता था।

जैसा की आफ जानते हैं कि हर पिता अपने बच्चों को अच्छे संस्कर देते हैं। लेकिन इस मामले में पिता अपने बेटे को मां का गंदा वीडियो दिखाता था। इस मामले के बारे में जानकर खुद पुलिस भी हैरान है। पुलिस के अनुसार प्रोफेसर की ऐसी हरकत से हर कोई दंग है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सिविल लाइंस कोतवाली में एक महिला ने अपने असिस्टेंट प्रोफेसर पति के खिलाफ 18 मार्च 2017 को तहरीर देकर गंदी हरकत करने और उसकी वीडियो बनाकर बेटे को दिखाने का आरोप लगाया था। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को संस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले पत्नी का वीडियो बनाया और वीडियो बनाकर अपनी साली को भेज दिया। तथा पत्नि का अश्लील वीडियो बनाकर अपने ही बेटे को दिखाता था। जब पीड़िता को अपने पती की इस करतूत के बारे में पता चला तो उसने ताने में जाकर अपने पती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here