छोटे परदे की अक्षरा को इग्नोर करना प्रोड्यूसर का पड़ गया भारी, अब दिया जवाब

0
83

टीवी सीरियल ‘​ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आज हर घर की पहली पसंद बना हुआ है। ये शो पिछले कई सालों से दर्शकों का लगातार मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। आज कई साल से प्रसारित होने के बाद ये शो टीवी टीआरपी में अक्सर टॉप पर बना रहता है। शो ने टीवी की दुनिया में लंबा सफर तय किया है और 3000 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर जश्न का माहौल है और पूरी टीम सेलिब्रेट कर रही है। लेकिन इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है कि प्रोड्यूसर राजन शाही को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी राजन से इस बारे में बात की गई थी मगर उन्होंने बात करने से मना कर दिया था। अब प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

राजन ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘मैं पहले भी ऐसा कर चुका हूं। अगर मैं किसी चीज के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं तो इसके पीछे एक वजह भी है। मेरी टीम में शामिल 150 लोग जानते हैं कि ये वजह क्या है। मैं सम्मान और गौरव बनाए रखना चाहता हूं इस वजह से मैं कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझ रहा हूं।’

राजन ने कहा कि, ये वक्त उनकी और टीम के लिए खुशियों से भरा हुआ है जो पिछले काफी समय से शो से जुड़े हुए हैं और लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी टीवी शो से अभिनेत्री हिना खान को पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसमे हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here