#MeToo कैंपेन में फंसे माधुरी ऐश्वर्या का करियर संवारने वाले प्रोड्यूसर, लगे ये गंभीर आरोप

0
46

इस समय जिस तरह बॉलीवुड में  #MeToo कैंपेन में खुलासे हो रहे है वो वाकई काफी चौकाने वाले है।लगातार किसी ना किसी एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लग रहे है जिसके बाद सभी की कड़ी आलोचना की जा रही है भले ही इसकी शुरुआत तनुश्री ने की हो लेकिन साथ देने के लिए कई महिलाओं ने इस कैंपन को रच दिया है जी हां हाल ही में इस मामलें में बॉलीवुड की फिल्म ‘ताल’, ‘खलनायक’ और ‘परदेस जैसी मशहुर फिल्मो को प्रोड्यूस करने वाले सुभाष घई  पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है

जी हां एक महिला ने सुभाष पर आरोप लगाते हुए कहा है-कि सुभाष घई ने उनको नशीला पदार्थ दिया था। इसके बाद होटल में ले जाकर उनका रेप किया। महिला ने अपनी आपबीती राइटर महिमा कुकरेजा को बताई थी। महिमा ने ही अपनी पोस्ट के जरिए ये राज खोला ।महिला तब सुभाष घई के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। सुभाष घई ने उनको मेंटर करने का वादा किया था।  बता दें ये महिला सुभाष की पूर्व कर्मचारी है।

महिला ने कहा-वह तब यंग थी और सभी को साबित करना चाहती थी कि वह एक अच्छी डायरेक्टर बन सकती है। बता दें महिला ने ये भी कहा कि काम ज्यादा होने पर ही उन्हे वहां देर तक रुकना पड़ता था।’धीरे-धीरे सुभाष घई उनके नजदीक आने लगे और कई बार उनको घर भी छोड़ते थे। इस दौरान वे उनको छूते थे और देर तक गले लगाकर रखते थे। इसके बाद सुभाष घई ने एक दिन उनको अपने 2 बेडरूम फ्लैट में बुलाया। यहां वे काम के लिए रुकते थे और कहा करते थे कि एक्ट्रेसेस को स्क्रिप्ट सेशन के लिए यहीं बुलाते हैं।’महिला अपनी पोस्ट में आगे लिखती है-‘यहां सुभाष घई ने उनसे सहानुभूति जीतने की कोशिश की और उनकी गोद में अपना सिर रख लिया। यही नहीं, इस दौरान सुभाष घई ने पीड़ित महिला को किस करने की कोशिश भी की जिसके बाद वह तुरंत वहां से चली गई। फाइनेंशल दिक्कतों के चलते उन्होंने प्रोजेक्ट नहीं छोड़ा लेकिन उनको ये पता लगा गया कि सुभाष घई ने उनकी दो और फ्रेंड्स के साथ ऐसी हरकत की है।

https://twitter.com/AGirlOfHerWords/status/1050372494991994880

https://twitter.com/AGirlOfHerWords/status/1050372532761702403

 

महिला ने लिखा-‘एक दिन रिकॉर्डिंग में देर हो गई तो सुभाष घई ने रास्ते में ही ड्रिंक लेने का प्लान बनाया। पीड़ित महिला के अनुसार उनको भी ये ड्रिंक दी गई लेकिन इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था। पोस्ट के अनुसार, नशे की हालत में सुभाष घई उस महिला को एक होटल में लग गए और वहां उसकी जींस उतारकर खुद को उस पर फोर्स किया।’नशे में होने की वजह से वह भाग नहीं पाई और उसकी आवाज को सुभाष घई ने हाथ से दबा दिया था। अगली सुबह जब मैं उठी तो वह नाश्ता कर रहे थे और उनको सोफे पर खून के दाग नजर आए। इसके बाद सुभाष घई ने उनको घर छोड़ दिया । उनके ऑफिस से उनके पास फोन आया कि अगर वह इस पूरे महीने ऑफिस नहीं आएंगी तो उनको सैलरी नहीं दी जाएगी।’बता दें इन आरोपो के बाद सुभाष घई ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि ये बातें सभी झूठी है और वो इस पर जल्द ही एक्शन लेंगे साथ ही महिला पर मानहानि का केस दर्ज करेंगें और आरोपी को सजा दिलाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here