प्रो-कबड्डी लीग-6 : रोमांचक मैच में पटना ने यूपी को 43-41 से हराया

0
57

प्रदीप नरवाल के 16 और दीपक नरवाल के सात अंकों के दम पर मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 43-41 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज की। पटना की दो मैचों में यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज के हाथों 26-42 से करारी मात खानी पड़ी थी। वहीं यूपी की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम ने अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हराया था।

यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 21-20 से आगे थीं। लेकिन यूपी दूसरे हाफ में अच्छी वापसी की।

यूपी की टीम ने मुकाबला समाप्त होने से नौ मिनट पहले तक 33-33 की बराबरी हासिल कर ली थी। वहीं मैच के खत्म होने में छह मिनट का ही समय बचा था कि पटना ने 36-35 की बढ़त बनाई।

हांलाकि यूपी ने फिर स्कोर 37-37 से बरबरी पर ला दिया था। लेकिन पटना ने 39-37 की बढ़त बनाने के बाद 43-41 से मैच जीत लिया।

पटना के लिए प्रदीप और दीपक के अलावा जवाहर ने पांच और जयदीप ने तीन अंक जुटाए। टीम ने रेड से 26, टैकल से 11, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए।

यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 12, कप्तान ऋषांक देवडिगा ने आठ और प्रशांत कुमार राय ने छह अंक अर्जित किए। यूपी की टीम ने रेड से 27, टैकल से 7, आलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किए।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here