20 साल में बदल गया प्रियंका का मिजाज, मिस वर्ल्ड की तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2001 में फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी।उनके करियर को आज 20 साल हो चुके है सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका ने यूं तो अपने जीवन में कई उपलब्धियां पाई है लेकिन इसकी शुरुआत 20 साल पहले उन्होनें मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर की थी।साल 2000 में देसी गर्ल ने ये टैग अपने नाम किया था।और मिस वर्ल्ड का ताज पहनकर अपनी पर्सेनेलिटी में चार चांद लगाये थे।

अब हाल ही में प्रियंका ने अपने इस सफर को याद किया ट्वीटर पर अपने दिल की बात लिखी।जिसमें उन्होनें अपनी 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड… सदी का एक घुमाव साल 2000।वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो। अब लगभग 20 साल बाद, चीजों को बदलने का मेरा उत्साह उतना ही मजबूत है और हर उस चीज में मौजूद है जो मैं करती हूं।

अपनी इस तस्वीर में देसी गर्ल बेमिसाल नजर आ रही है।वही उन्होनें तस्वीर शेयर कर एक बार फिर अपने पुराने दिनों की याद दिला दी।और इसी के सहारे लड़कियो को भी संदेश दिया।अपने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए देसी गर्ल लिखती है मेरा यह पूरा विश्वास है कि लड़कियों में कोई भी बदलाव लाने की ताकत है अगर उन्हें वह मौका मिले जिसकी वह हकदार हैं।प्रियंका की इस तस्वीर पर ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी लगातार कॉमेंट कर रही है।

बात यदि एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो वो पिछले साल ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी।अब प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्मो और सीरिज में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here