मां और पति के साथ सिगरेट के कश लगा रही प्रिंयका को कभी दीवाली पर पटाखों से होता था अस्थमा, अब सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

0
51

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनो ही अपने जन्मदिन को लेकर चर्चा में आई थी हाल ही में मियामी में देसी गर्ल ने अपना 37 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया इस दौरान प्रियंका ने अपने खास दोस्तों को इनवाइट किया था।जन्मदिन पार्टी के एक दिन बाद ही प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें देसी गर्ल सिगरेट के कश लगाती नजर आई जी हां आपको बता दें यहां प्रिंयका अकेली नहीं बल्कि उनके साथ पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा भी नजर आई।

अब इसी कारण से प्रियंका सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है।सोशल मीडिया पर जैसे ही प्रियंका की ये तस्वीरें सामने आईं उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा।इस दौरान यूजर्स ने जमकर प्रियंका का मजाक उड़ाना शुरु किया जिसमें यूजर्स प्रियंका से सवाल कर रहे हैं कि दीवाली में पटाखे जलाने पर तो वो अस्थमा का हवाला देती हैं लेकिन पति के साथ सिगरेट पीते हुए क्या उन्हें अपनी बीमारी याद नहीं आ रही है। वहीं कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि तुम भारतीय संस्कृति भूल गई हो मां के सामने सिगरेट पीते हुए तुम्हें शर्म नहीं आती।

तो वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह वही प्रियंका चोपड़ा हैं जो हर साल पटाखों के धुएं पर ज्ञान देती हैं। एक ने लिखा- आप अस्थमा की दवाई ले रही हैं क्या? एक ने लिखा- कैसा दोहरा रवैया है तुम्हारा।खैर इस ट्रोलिंग पर अभी तक प्रियंका की तरफ से कोई जबाव सामने नहीं आया है हालांकि सूत्रो में कहा गया है कि प्रिंयका के हाथ में सिगरेट नहीं बल्कि कुछ और है लेकिन उनके इस हाथ में पकड़ने से स्टाइल से प्रतीत होता है कि प्रियंका सिगरेट ही पी रही है अब हालांकि सच क्या है ये तो देसी गर्ल ही बता सकती है।प्रियंका जल्द ही इंडिया आकर अपनी आगामी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन शुरु कर देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here