विदेशी ससुराल के आगे प्रिंयका ने अपनी बहन और परिवार को कर दिया था साइडलाइन, आप भी जाने कैसे

0
51

हाल ही में जोधपुर के उम्मेद भवन में बड़ी धूमधाम से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली प्रिंयका चोपडा ने अपनी शादी में हर चीज काफी रॉयल रखी।जी हां लेकिन बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी ससुराल को इस शादी में सर्वोपरी माना इसमे कोई दोहराय नहीं है लेकिन उन्हें आगे रखने के चक्कर में प्रियंका ने अपनी बहन परिणीती और अपने परिवार रिश्तेदारो को कम अहमियत दी इसका सबूत शादी की आई हर तस्वीरें कह रही है।जी हां

दरअसल प्रिंयका ने विदेशी मेहमानों के सामने अपनी कजिन सिस्टर परीणीति को भी साइडलाइन कर दिया था।गौरतलब है प्रियंका की शादी को लेकर उनकी बहन परीणिति चोपड़ा काफी एक्साइटेड थीं। सलमान ख़ान की बहन अर्पिता और अंबानी की बेटी ईशा के साथ साथ परीणीति चोपड़ा भी प्रियंका के लिए ब्राइड्स-मेड बनी थीं. लेकिन जब बारी ब्राइड्स मेड में से किसी एक को मेड ऑफ हॉनर देने की आई.. तो प्रियंका ने परीणीति की जगह गेम्स ऑफ थ्रोन्स की सन्सा स्टार्क यानी सोफी टर्नर को चुना।

गौरतलब है जहां हर कोई फैंस परणिती को प्रियंका की शादी में ईर्द गिर्द देखना चाहता था वही परिणिती को देखने के लिए फैंस को अपनी नजरें इधऱ उधर करनी पड़ी जिससे साफ जाहिर होता है कि प्रियंका शादी में तो थी लेकिन वो शादी में एक मेहमान की तरह पेश आ रही थी।

बता दें क्रिशचन वेडिंग के दौरान परिणिती की बहन प्रियंका उन्हें ही मेड ऑफ हॉनर देंगी लेकिन अफसोस प्रियंका ने अपनी बहन की जगह विदेशी ब्यूटी सोफी टर्नर को ये ख़िताब दे दिया।जिससे सोफी प्रियंका के बिल्कुल पास में तो वही परिणिती को 3 लोगों के बाद देखा गया।सिर्फ इतना ही नहीं  प्रिंयका ने अपनी विदेशी मेहमानों के लिए चार्टेड प्लेन बुक किया था जब कि परीणीति और उनकी मम्मी को कमर्शियल प्लाइट से अपडाउन करना पड़ा था यानी फिरंगियों को ख़ुश करने के लिए प्रियंका ने अपने ही रिश्तेदारों को कर दिया नज़रअंदाज़। 

खैर हाल ही में आई खबरो के मुताबिक परिणिती ने इकलौती साली होने के नाते अपने निक जीजू से जूते छुपाई के 37 करोड़ लेने की मांग की थी लेकिन बाद में बोला गया कि निक ने 5 लाख रुपये दिए है अब परिणिती ने अपने एक ट्वीटर पोस्ट में जाहिर किया कि निक ने ऐसा कुछ नहीं किया हालांकि असलियत मे परिणिती को निक ने कितनी राशि दी इसकी कोई खबर सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here