आखिर क्यों हो गयी प्रियंका इमोशनल और भाई को ट्वीट करते हुए क्यों लिखा कि तुम मुझे पापा की याद दिलाते हो

0
89

प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही एक बेहतरीन शख्सियत की धनी भी है और रिश्ते निभाने के मामले में ये किसी से भी पीछे नहीं हैं ,प्रियंका अपने परिवार के कितना क्लोज हैं ये बात तो सभी जानते हैं। गुरुवार को इनके भाई का जन्मदिन मनाया गया हैं ऐसे में ये भी पार्टी में शामिल हुई थी। प्रियंका ने ने अपने छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को इसके लिए ट्वीट करके बधाई दी और शुक्रिया भी किया।
प्रियंका ने कहा कि तुम्हे जन्मदिन की बहुत बधाई मुझे तुम पर गर्व हैं । तुम मुझे हमेशा ही पापा की याद दिलाते हो। इसके साथ प्रियंका ने ये भी लिखा कि तुम एक बहुत ही अच्छे भाई हो।प्रियंका ने कहा कि मैं वापस आकर तुम से मिलती हूँ। बता दे प्रियंका और उनके भाई में काफी अच्छी ट्यूनिंग है और दोनों ही एक दुसरे को काफी प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं।बता दे प्रियंका बहुत जल्द वापस लौटने वाली हैं और 17 तारिख से ये अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं। प्रियंका ने भारत के साथ ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इस पिंक को भी साइन किया हैं।
भारत फिल्म के बाए में आपको बता देते है की ये फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान और दिशा पाटनी और तब्बू भी नज़र आएँगे। पूरे 2 साल बाद होगा जब प्रियंका बॉलीवुड की कोई फिल्म कर रही हैं और 9 साल बाद ये सलमान के साथ किसी फिल्म में नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here