पीएम मोदी का मुकाबला राहुल गांधी से, मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी : प्रियंका गांधी

0
51

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस पार्टी के नए महासचिव जी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है प्रियंका गांधी ने बुधवार को खुद को चुनाव ना लड़ने की बात कही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला सीधे-सीधे राहुल गांधी से है राहुल लड़ रहे हैं वह संगठन के बारे में सीख रहे हैं वही वह चुनाव नहीं लड़ेगी यानी चुनाव की घोषणा से पहले प्रियंका गांधी ने चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया. इस बात के ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी में निराशा लिखी जा सकती है.

आपको बता दें कि जब से प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में आने की बात सामने आई है तब से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जोश में नजर आ रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि प्रियंका गांधी के चुनाव में आने से और सक्रिय राजनीति में आने से 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को फायदा होगा वहीं इसके अलावा पिछले साल दिसंबर में 5 राज्यों में से तीन राज्य में सरकार बनाने के बाद से कांग्रेस पार्टी में एक नया उत्साह देखने को मिल रहा है जो आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी की मदद कर सकता है.

इसके अलावा मीडिया में आई खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार को करीब 16 घंटे की मैराथन बैठक को के बाद आज तड़के 5:15 बजे प्रदेश कांग्रेस दफ्तर से बाहर निकली तो उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि क्या उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगा तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरा से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला राहुल गांधी से होगा राहुल लड़ रहे हैं.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने पत्रकारों की एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं भी संगठन के बारे में सीकरी में लोगों की राय सुन रही हूं. आखिर चुनाव कैसे जीता जाए इस पर ही बात हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here