केरल के वायनाड से राहुल गांधी के नामांकन के बाद बहन प्रियंका ने किया यह इमोशनल Tweet…

0

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केरल की वायनाड सीट से अपना नामांकन भरा और अपने नामांकन के बाद राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनके लिए एक भावनात्मक फीट करते हुए अपनी भावनाएं प्रकट करें.

आपको बता दें कि राहुल गांधी इस बार के लोकसभा चुनाव होने उत्तर प्रदेश की अपनी परंपरागत अमेठी सीट के साथ-साथ केरल की वाराणसी से भी चुनाव लड़ रहे हैं और इसी के चलते आज भी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ चुनाव का नामांकन भरने के लिए रायगढ़ पहुंचे थे और उस नामांकन दाखिल करने के बाद प्रियंका गांधी ने एक फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि मेरा भाई मेरा सच्चा दोस्त और जब तक जितने लोगों को मैं जानती हूं गम में सबसे साहसी इंसान हैं. इसके अलावा प्रियंका गांधी की मेरे भाई का ख्याल रखना वह आप कभी निराश नहीं करेगा.

इसके अलावा आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वायनाड इसलिए है ताकि लोगों को यह संदेश दे सके कि पूरा भारत एक है. यही नहीं राहुल ने यह भी कहा कि घर में चुनाव प्रचार में सीपीएम के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे वह मेरे खिलाफ कुछ बोले लेकिन मैं उनको उनको मुस्कुरा कर जवाब दूंगा.

राजनाथ के राजनीतिक कारणों के चलते धार्मिक आधारित क्षेत्र की सीट पर हिंदू बोले यहां पर लगभग 50% हिंदू है इसके अलावा 28% के करीब मुस्लिम आबादी है जबकि 21% आबादी ईसाई  है कि आपको बता दें कि राहुल का उसकी पलट के हरिद्वार से मुख्य मुकाबला होने वाला है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here