प्रियंका गांधी ने अपने सचिव को नियुक्ति के एक दिन बाद ही हटवा दिया, जानिए क्या है मामला

0
104

जयपुर । कांग्रेस पार्टी की नई महासचिव और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने हाल ही में अपना सचिव चुना था और अब वह कदम फूंक-फूंक कर रख रही है जिसके चलते उन्होंने अपने सचिन कुमार आशीष को नियुक्ति के एक दिन बाद ही हटा दिया कांग्रेस ने यह कदम उनके अनुरोध पर ही किया है.

आपको बता दें कि वह पेपर लीक अंक के मामले में संलिप्त जिसे लेकर उनके ऊपर कार्यवाही चल रही है और उसके बाद कांग्रेस पार्टी के लोकसभा चुनाव से पहले किसी भी प्रकार के विवाद में नहीं पढ़ते हुए उन्होंने उनकी नियुक्ति को रद्द कर दिया है वही पार्टी के संगठन महासचिव कैसी वेणुगोपालन की ओर से जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आशीष को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया है.

आपको बता दें कि कांग्रेस इस वक्त चुनाव की तैयारियों में लगी हुई और सभी दल इसमें चुनाव की तैयारी में लगे हैं कि कि ऐसे में ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी ने बड़ा कदम लिया है.

इसके अलावा खबर यह क्या प्रियंका के साथ जुबेर खान बाजीराव खड़े और सचिन नायक सचिव की जिम्मेदारी संभालेंगे इसके अलावा एक और महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के सहयोग में राणा गोस्वामी धीरज गुर्जर और रोहित चौधरी को सचिव बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here