प्रियंका गांधी ने दिया कर्मचारियों को आश्वासन- कांग्रेस की सरकार बनी तो मिलेगी पुरानी पेंशन

0
28

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से उन्होंने मुलाकात करिए और इस दौरान उन्होंने वहां पर पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल करने की मांग पर अपनी सहमति बताएं. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को अगले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी घोषणा पत्र में भी शामिल करेगी.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की लोकसभा के लिए प्रभारी बनाया गया था और वह इस वक्त पार्टी की स्थिति की समीक्षा में जुटी हुई है वहीं प्रियंका ने नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की मुलाकात के बाद संगठन के अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने बताया कि कांग्रेस महासचिव को पुरानी पेंशन बहाल करने के संबंध से अवगत करा दिया गया और अपनी मांगे उन्हें बता दी गई है और कहा है कि 1 जनवरी 2004 को तत्कालीन अटल बिहारी वाजपेई ने पुरानी पेंशन व्यवस्था को समाप्त करके अनुच्छेद आई पेंशन व्यवस्था लागू कर दी थी.

इसके अलावा बंधु ने यह भी बताएं कि प्रियंका ने उनकी बात को ध्यान से सुना है और कहा है कि जब 40 साल तक सेवा करने के बाद भी कर्मचारी का भविष्य सुरक्षित नहीं है तो यह बहुत ही गर्व की बात है इसके अलावा उन्होंने बताया कि प्रियंका ने यह भी आश्वासन दिया कि कांग्रेस केंद्र की सत्ता में वापसी के बाद पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू करेगी.

वहीं आपको बता दें कि उन्होंने इसके अलावा मंगलवार को एक रोड शो भी किया जहां पर उन्होंने अपना कोई भाषण तो नहीं दिया लेकिन रोड शो में उन्होंने एयरपोर्ट से भोपाल के कार्यालय तक एक रोड शो किया जिसमें कहीं संख्या में लोग पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here