शादी के बाद काम पर लौटी प्रियंका-दीपिका तो इन अभिनेत्रियो ने संभाला अपना घर-परिवार

0
83

बॉलीवुड में हाल ही में दो रॉयल शादी हुई है जी हां बता दें प्रियंका निक और दीपिका रणवीर ने सात फेरे लेकर अपनी शादी की सभी रस्में पूरी की है।पिछले महीने से ही कपल की इन शादियो का बज बज रहा है जिसके लिए लगातार कोई ना कोई नई खबर सामने आ रही है हम बात कर रहे है बॉलीवुड हिरोईन की शादी के बाद अपने पति के साथ हनीमून पर जाने की बता दें

लगातार फिल्मों में बिजी चल रही दीपिका प्रिंयका शादी के बाद हनीमून पर जाने पर नाकमयाब रही।क्योकिं शादी के सभी कार्यक्रमो के बाद हिरोईनो को अपने अपने काम पर वापस लौटना पड़ा जिस कारण से दोनों अपने पति के साथ खुबसूरत पल बिताने में नाकाम रही सिर्फ इतना ही नहीं बॉलीवुड में ऐसी भी हिरोईन है जो कि शादी के बाद घर बैठ गई और गृहस्थी संभालने लगी।

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना- साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी करने के बाद  एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने काम करना नहीं बल्कि घर पर बैठना ही अपना करियर समझा।इनकी आखिरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ (2001) में रिलीज हुई थी।खैर अब ट्विकंल खन्ना प्रोड्यूसिंग में हाथ आजमा रही हैं। 

सोनाली बेंद्रे- साल 2002 में गोल्डी बहल से शादी करने के बाद सोनाली बेंद्रे ने फिल्मों से दूरी बना ली। सोनाली को आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में एक छोटे से रोल में देखा गया था।

मंदाकिनी – 80 के दशक में बॉलीवुड की खूबसूरत  हसीना रही मंदाकिनी ने साल 1990  में  ही शादी कर ली थी इनकी आखिरी फिल्म मेरा साथी (1985) थी।

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर – साल 2005 में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी करने के बाद नम्रता शिरोडकर  ने अपनी फिल्मी करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।इन्हें आखिरी बार साल 2004 में फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ में एक नरेटर की भूमिका में देखा गया था।

एक्ट्रेस आसिन- साल 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करने के बाद असिन का फिल्मी करियर उसी समय खत्म हो गया था।बता दें इनकी 2015 में आई उनकी आखिरी फिल्म ‘ऑल इज वेल’ थी जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here