भारत लौटी प्रियंका,आते ही ऐसी जगह गयी जहाँ जाने से सबसे ज़्यादा डरते है लोग

0
51

प्रियंका चोपड़ा अपनी अतरंगी हरकतों के लिए जानी जाती हैं और अधिकतर ही सोशल मीडिया पर अपने हर काम को पोस्ट करके इसे ज़्यादा से ज़्यादा अपने फैंस तक पहुंचाती हैं। हाल ही में यही अमेरिका से भारत वापिस आयी हैं ऐसे में आते ही ये उनके पास पहुंच गयी जिनका नाम सुनते ही अच्छे अच्छो के पसीने छूट जाते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भारत आते ही अपने डेंटिस्ट से मुलाकात की और रेगुलर चेकअप के चलते ये डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गयी।

प्रियंका ने डेंस्टिस्ट के यहाँ से अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे डेंटिस्ट वर्क से नफरत हैं लेकिन मुझे मेरे डेंटिस्ट से प्यार है इसी के साथ ही इन्होने अपने डेंटिस्ट का उनके अकॉर्डिंग टाइम करने को लेकर भी शुक्रिया किया।

बता दे प्रियंका चोपड़ा 17 जुलाई से इंडिया में अपनी फिल्म “भारत” की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास ज़फर और फिल्म में इनके साथ मुख्य भूमिका में हैं सलमान खान।

ये 9 साल बाद होगा जब प्रियंका और सलमान एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में पूरे 2 साल बाद कदम रख रही हैं। फिल्म में इनके साथ दिशा पाटनी और तब्बू भी नज़र आएँगे।

बता दे हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ भारत आयी थी और फिर गोवा घूमने के बाद दोनों वापस अमेरिका चले गए और अब एक बार फिर ये अमेरिका से भारत आ गयी है. फिल्म की शूटिंग भारत में अलग अलग जगहों पर होगी। ये साउथ कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की ऑफिशल रीमेक होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here