खत्म हुई प्रियंका और राजकुमार की फिल्म The White Tiger, शेयर किया पोस्ट

0

फिल्म द स्काई इज पिंक के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गई थी। उनकी अगली फिल्म का नाम द व्हाइट टाइगर है जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ समय पहले ही शुरू की थी। अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में अभिनेता राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, ‘थकी हुई हूं… लेकिन ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग खत्म होने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। एक बेस्ट टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा।

बेहद हार्ड वर्किंग क्रू और बहुत अच्छी स्टार कास्ट। दुनिया के सामने अपना काम परोसने का और इंतजार नहीं कर सकती। राजकुमार राव आपको बलराम के किरदार में दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं बहुत खुश हूं कि हमने साथ में काम किया। मुझे मीम्स भेजते रहना।’ आपको बता दें कि ‘द व्हाइट टाइगर’ ऐसी फिल्म है जिसके जरिए प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एक साथ काम किया है। उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

अगर हम प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वो उनकी पिछली रिलीज फिल्म द स्काई इज पिंक थी। जो बॉक्स आफिस पर असफल साबित हुई जबकि फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही थी। इसमे प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here