प्रियंका को लेकर बढ़ा दर्शकों का रोश, जलाए जा रहे पोस्टर

0
123

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई है। इस शो को लेकर भारत में प्रियंका के फैंस के बीच नाराजगी बढ़ती जा रही है। यहां तक की सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ लगातार विरोध हो रही है। प्रियंका के द्वारा ​बोले गए डायलॉग को लेकर जनता में काफी रोश है कि दर्शकों ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट के बाहर क्वांटिको के पोस्टर तक जलाए गए। इस नाराजगी को देखते हुए लग रहा है कि, प्रियंका ने भारत की जनता के दिलों को आहात किया है उनकी भावनाओं को आहात किया है। हालांकि बाद में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर इसके लिए माफी तक मांगी। वहीं इसके अलावा टीवी शो को प्रोड्यूस करने वाली एसीबी स्टूडियोज ने भी अफसोस जताया था।

आपको बता दें कि क्वांटिको के सीजन 3 में प्रियंका ने एफबीआई एजेंट की भूमिका निभाई है। इस शो में प्रियंका एक एपिसोड के दौरान डालॉग कहती हैं कि, ये पाकिस्तानी नहीं है इसने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है। एक पाकिस्तानी मुसलमान के गले में ये माला नहीं हो सकती है।

140267_8904

ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है। यही विवाद है जिसके कारण प्रियंका चोपड़ा को लेकर काफी विवाद हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here