प्रियंका चोपड़ा का जवाब सुनते ही तिलमिलाई पाकिस्तान की मंत्री, पद से हटाने की करी मांग

0
147

इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल आज ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। देश ही नहीं दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। प्रियंका संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत भी हैं। पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में हुए एक इवेंट के दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को पाखंडी बताया तो एक्ट्रेस ने इतना अच्छा जवाब दिया कि, हॉल सीटियों और तालियों की आवाज से गूंज उठा।

अब प्रियंका के इसी जवाब को विवाद में बदलते हुए पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शीरीन मजारी ने प्रियंका को संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत के पद से हटाने की मांग की है।

मजारी ने अपने ट्वीट में कहा कि, यूनिसेफ को तुरंत प्रियंका चोपड़ा को अपने राजदूत के पद से हटाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने भारतीय सेना और खराब मोदी सरकार का समर्थन किया है। ऐसा नहीं किया गया तो ऐसी नियुक्तियां एक तमाशा बनकर रह जाएंगी। यूनिसेफ को निश्चित ही इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि इन मानद पदों के लिए वह किसे नियुक्त कर रहा है।

आयशा मलिक नामक इस लड़की ने प्रियंका पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना के पक्ष में ट्वीट कर पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध के खतरे को बढ़ावा दिया था और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

प्रियंका चोपड़ा ने पूरा सवाल सुनने के बाद जवाब देते हुए कहा कि, मेरे बहुत सारे फैंस हैं और पाकिस्तान में भी मेरे चाहने वालों की संख्या काफी है, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं भारत से हूं, जंग किसी भी समस्या का समाधान नहीं है और न ही मैं इसके फेवर में हूं लेकिन मैं एक देशभक्त हूं, मैं माफी मांगती हूं अगर मेरी किसी बात से आपको दुख पहुंचा हो, उन्होंने लड़की से दो टूक कहा था कि, वह उनसे चिल्लाकर बात न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here