कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी

0
85

जयपुर। पार्टी के प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आज कांग्रेस का साथ छोड़ने के साथ ही मुंबई में शिवसेना का हाथ थाम लिया है उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया को बताया है इसके अलावा इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह मुंबई में ही पली बढ़ी है वही आपको बता दें कि पिछले दिनों से मुंबई से कट गई थी लेकिन अब मैं वापस यहां जुड़ना चाहती हूं मैंने लौटने का मन बना लिया है तो इस संगठन के अलावा कोई और संगठन ध्यान में नहीं आया.

आपको बता दें कि यह सभी बातें प्रियंका चतुर्वेदी ने आज मीडिया को संबोधित करते हुए कहीं आपको बता दें कि आज ही प्रियंका गांधी ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से और कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया और उसके बाद उन्होंने शिव सेना पार्टी को ज्वाइन कर लिया है और इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को पूरे 10 साल दिए थे लेकिन कांग्रेस ने उनकी महत्वाकांक्षा ओं का ध्यान नहीं दिया और उन्होंने पार्टी में गुंडों को ज्यादा तवज्जो दी इस बात से भी नाराज है इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैंने सोच-समझकर ही शिवसेना से जुड़ने का है.

प्रियंका चतुर्वेदी ने पत्र लिखकर कहा कि वे कहा कि वह बहुत ही भारी मन से अपना इस्तीफा दे रही है इसके अलावा उन्होंने कहा कि 10 साल से पार्टी में रहकर पूरी लगन से काम कर रही इसके अलावा उन्होंने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से कुछ खास घटनाओं ने पूरा भरोसा दिला दिया कि संगठन में मेरी सेवाओं का कोई मूल्य नहीं है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here