श्रीदेवी बंगलो: फिल्म में बाथटब के विवादित सीन पर प्रिया प्रकाश ने की पहली बार बात

0
336

साउथ की नवोदित अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर जल्द ही बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली हैं। उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का नाम श्रीदेवी बंगलो हैं। जिसका टीजर कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया था। जो काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था। श्रीदेवी बंगलो का प्लॉट बाथटक दिखाया गया है। जिसको दिवंगत अदाकार श्रीदेवी के निधन से जोड़ा जा रहा हैं। इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटि​स भी भेजा हैं। इस पर हाल ही में प्रिया प्रकाश ने खुलकर बात की है।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने कहा कि, मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी फिल्म एक विवाद बन जाए। लेकिन लास्ट में तो सब कुछ पब्लिसिटी के लिए होता है। लेकिन फिर भी, मैं नकारात्मकता से दूर रहूंगी। इन मुद्दों को संभालने के लिए निर्देशक और निर्माता हैं। मैं सिर्फ उस किरदार को निभा रही हूं जो मुझे दिया गया है।

जब आगे पूछा गया कि क्या फिल्म में श्रीदेवी की मौत से कोई समानता है? एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, यह सिर्फ एक एलिमेंट है, जिससे दर्शकों फिल्म देखना चाहेंगे। ये लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित करेगा। मैं अपनी फिल्म को किसी भी तरह के विवाद में नहीं डालना चाहूंगी।

प्रिया को साउथ की फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक वीडियो को लेकर पिछले साल सुर्खियों में बनी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here