पृथ्वी का करियर खतरे में, भारत को मिला एक और धांसू ओपनर, पहले मैच में ही ठोका दोहरा शतक

0
84

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ बाहर हैं क्योंकि वह अभ्यास मैच में चोटिल हो गए थे जिसके वजह से पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाए।

पर इसके साथ ही यह भी कहा जाने लगा है कि पृथ्वी शॉ को करियर खतरे में ना पड़ा जाए और कोई दूसरा बल्लेबाज उनकी जगह ना हासिल कर ले। दरअसलइधर पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम का ओपनिंग जोड़ी विफल रही है। पृथ्वी का अभी तय नहीं हुआ है कि अगले मैच में वे खेलने उतरेंगे या नहीं। ऐसे में भारतीय टीम को मौजूदा रणजी ट्रॉफी में एक शानदार ओपनर मिला है।

हम जिस ओपनर की बात कर रहे हैं उनका नाम है इंद्रजीत कुमार। इस खिलाड़ी को बहुत प्रतिभावान बताया जा रहा है। बता दें की 18 साल की उम्र में रणजी मैच खेलने वाले बिहार टीम का यह ओपनर आंध्र के विरुद्ध मात्र 166 गेंदों में 222 रनों की पारी खेल चुका है।

इस दौरान इंद्रजीत ने 30 चौका तथा 3 छक्के भी लगाए। अब इस बात से आप अंदाज लगा सकते है कि यह खिलाड़ी कितना ख़तरनाक है। माना जा रहा है कि यह आने वाले टाइम में भारतीय टीम में स्थान पर पा सकता है वैसे ही जैेसे पृथ्वी शॉ ने पाया है। पृथ्वी शॉ भी एक युवा प्रतिभावान बल्लेबाज है जो अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं । उन्होंने खुद कई दफा साबित भी किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here