भारत में लाँच से पहले Moto G7 Power स्मार्टफोन की कीमत सामने आई

हाल ही में मोटोरोला ने अपने कई फोन लाँच किए थे, पर इन फोन्स को भारत में लाँच न करके ब्राज़ील में लाँच किया था। अब Moto G7 Power स्मार्टफोन की भारत में लाँच से पहले कीमत लीक हुई हैं।

0
46

हाल ही में मोटोरोला ने अपने कई फोन लाँच किए थे, पर इन फोन्स को भारत में लाँच न करके ब्राज़ील में लाँच किया था। अब Moto G7 Power स्मार्टफोन की भारत में लाँच से पहले कीमत लीक हुई हैं। इस बात की जानकारी रिटेलर महेश टेलीकाॅम ने दी हैं। जो कि ट्वीट के जरिए बताया गया हैं। इस ट्वीट के अनुसार इस फोन की भारत में कीमत 15,999 रूपये होगी। इसका मतलब ये हुआ कि इस फोन की कीमत भारत में यूएस से कम होगी। क्योंकि इस फोन की यूएस में कीमत लगभग 17,800 रूपये हैं। 

अभी तक इस बात का पता नही चला है कि इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा। जल्द ही इस बात से भी पर्दा उठ सकता हैं। इस फोन में 6.2 इंच के एचडी+ डिस्प्ले का उपयोग किया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में 32 जीबी स्टोरेज भी दि गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के रियर में फोन की सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here