पैर दबाते-दबाते बहु ने दबा दिया ससुर का यह अंग कि हो गया काण्ड

0
61

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आजकल आए दिन ऐसे मामले समाने आ रहे हैं। जो कि हैरान कर देते हैं। अभी हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। आईपकी जानकारी के लिए बात दें कि एक 50 साल के आरोपी ससुर ने अपनी 20 साल की बहू के साथ रेप किया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खबरों ससुर ने पहले अपने बेटे को शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और फिर अपने बेटे की बहू को पैर दबाने के लिए अपने पास बुला लिया। तथा जब बहु ह पैर दबाने आई तो वहशी ससुर ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया तथा अपने ही बेटे की बहु के साथ बलात्कार कर दिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। और उसके पति को शराब पीने की आदत है। बीते रविवार रात को ससुर ने पति को शराब पिलाई तथा जब उसे ज्यादा नशा हो गया तो वह सो गया। तब ससुर ने सरिता को अपने पास बुलाया और कहा कि पैर दबाओ।

उस समय जब सरिता पैर दबाने लगी तो जैसे ही उसका हाथ ससुर के जांघ पर पहुंचा वैसे ही ससुर ने उसे जोर से पकड़ लिया और उसका रेप कर दिया। सरिता बचने के लिए चीखती चिल्लाती रही लेकिन उसका पति नशे में धुत था। इस कारण वह सरिता को बताने के लिए नहीं आया।

लेकिन सरिता के चीखने की आवाज सुनकर थोड़ी देर बाद ही पास के कमरे में सो रही जेठानी आ गईं और उन्होंने ससुर को फटकार लगाई। तथा बाद में विवाद बढ़ने लगा तो ससुर घर से भाग गया। इसके बाद सरिता ने पुलिस में अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है। तथा पुलिस मामला दर्ज कर अब आरोपी ससुर की तलास में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here