‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में भारत पर केंद्रित होगा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भाषण

0
54

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े कार्यक्रम हाउदी मोदी में अमेरिका के हॉस्पिटल में रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अनके भारत और भारतीय अमेरिकों को क्या केंद्र में रखकर करीब आधे घंटा के भाषण देने की उम्मीद जताई जा रही है और अमेरिकी अधिकारियों ने बताया है कि विश्व की ऊर्जा राजधानी में आयोजित इस कार्यक्रम से दोनों लोकतंत्र ओके दीर्घ जीवी संबंधों को नई ऊर्जा देने का काम किया जाएगा.

वही आपको बता दें कि इस पहली रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि ट्रंप भारतीय समुदाय के इस कार्यक्रम में केवल संक्षिप्त भाषण या उपस्थिति दर्ज कराएंगे वहीं साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर भारत का घनिष्ठ मित्र होने का वादा करने वाले ट्रंप केवल हाउ डी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए  आ रहे हैं.

वही आपको बता दें कि हाउ डी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूरे अमेरिका में करीब 50000 से अधिक भारतीय अमेरिका ने अपना पंजीकरण करा लिया है और यह अमेरिका में प्रभावशाली भारतीयों का सबसे बड़ा समागम बताया जा रहा है.

वही इंडियाना के प्रमुख भारतीय अमेरिकी नेता भारतीय भराया ने पीटीआई भाषाएं मीडिया को बताया है कि उस टर्न आकार और हाउ भी मोदी कार्यक्रम में शामिल होने के फैसले से ट्रंप ने भारतीय अमेरिकियों का दिल जीत लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here