कानूनी पचड़ो में फंसी प्रीती जिंटा को अब लगाने पड़ेंगे कोर्ट के चक्कर

0
104

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आजकल विवोदों को लेकर सुर्खियां बन बैठी है पिछले कुछ दिनों पहले प्रीति सोनम की कॉपी करने के बाद अपना नाम बदलने के लिए चर्चा का विषय बनी थी इसके बाद प्रीती ने हाल ही में अपने पति की दी गई बिकनी पहृनी थी जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनको आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

अब एक बार फिर से प्रीती सब के चलते कानून के घेरे में आ गई है लेकिन प्रीती का ये मामला बाकि सभी मामलो से बिल्कुल अलग है।खबर है कि प्रीति जिंटा की कंपनी केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड को अब कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ेगे। कंपनी के मामले की बात करें तो बता दें चंडीगढ़ के डॉक्टर सुभाष सतीजा ने प्रीती जिंटा पर आरोप लगाया है।

उन्होंने अपनी एक कंपनी को रिहायश के लिए दी थी  जिसमें एक ऑफिस खोला है उनके ऐसा करने पर एक इस्टेट ऑफिसर ने डॉ. सुभाष को करीब 38 लाख रुपये का नोटिस भेजा है। जिसके मुताबिक अब डॉक्टर ने कंपनी से ही पैसा हासिल करने का निर्णय लिया है।

इस मामले के लिए यदि डॉक्टर सतीजा की माने तो जिला अस्पताल में कंपनी के खिलाफ सिविल सूट को फाइल करने के लिए डॉ. सुभाष ने एक आवेदन पत्र लिखा था। जिसको उन्होनें खारिज कर दिया। जिसके अनुसार अब ये पूरा मामला कोर्ट को सौप दिया गया है।मामले की कार्रवाई कोर्ट में चलेगी।बताया जा रहा है कि मामले कि सुनवाई 23 जुलाई को रखी गई है।

कंपनी की माने तो डॉ. सुभाष ने कंपनी को बेचने का निर्णय लिया था।लेकिन जब इस्टेट ऑफिस  ने 38 लाख का बकाया होना बताया तो उन्होनें ये सारी दूविधा कंपनी के सर रख दी।हालांकि अभी मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here