केरल: गर्भवती हथिनी की मौत पर आक्रोश! एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश….

0

केरल में गर्भवति हथिनी की मौत को लेकर देश की सियासत गरमाई हुई है। हथिनी को मारने के आरोप में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है वो खेत में काम करता है। हथिनी की मौत की जांच कर रही केरल वन विभाग टीम ने दो लोगों को गुरुवार को हिरासत में लिया था।

केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी की मौत को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। जानकारी के अनुसार, गर्भवति हथिनी जब खाने की तलाश में जंगल के पास एक गांव में जा पहुंची। इस बीच कुछ लोगों ने उसे विस्फोटक के साथ अनानास खिला दिया। इससे उसके जबड़े टूट गए। दर्द से करहाती गर्भवति हथिनी खाना-पानी तक नहीं खा सकी। इस दौरान एक तालाब में दर्द के बीच जा खड़ी हुई। इस दौरान घायलावस्था में कमजोर पड़ने पर पानी में डूब गई। इससे फेंफड़ों में पानी भरने से उसकी मौत हो गई। इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है।

हथिनी पलक्कड़ जिले के साइलेंट वैली नेशनल पार्क में रहती थी। हथिनी की मौत के बाद मनारकाडु पुलिस स्टेशन ने बुधवार को केस दर्ज किया है। गर्भवति हथिनी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि विस्फोटक के कारण हथिनी के मुंह में गहरे घाव हो गए। इससे वो कई दिन तक भूखी रही। दर्द के कारण वो भोजन-पानी ग्रहण नहीं कर सके। इसके कमजोर होने पर पानी में गिर गई। इसके बाद डूबने से हथिनी के फेफड़ों में काफी पानी भरने से काम करना बंद कर दिया।

Read More…
10 लाख करोड़ की मार्केट कैप के साथ RIL बनी देश की सबसे बड़ी कंपनी….
8 जून से खुलेंगे रेस्टोरेंट! हर इस्तेमाल के बाद टेबल होगी सैनिटाइज, जान लें नए नियम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here