रफ ड्राइविंग कर रहे प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा में केस, स्कूटर सवार को मारी टक्कर

0
52

बॉलीवुड के अभिनेता प्रतीक बब्बर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। प्रतीक बब्बर के सुर्खियों में बने रहने की वजह ये है कि उनके उपर रफ ड्राइविंग करने का आरोप है। उन्होंने रफ ड्राइविंग कर अपनी कार से एक स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। आई खबरों के अनुसार 21 साल के एक स्था​नीय युवक पाओलो कोरिया ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि, प्रतीक बब्बर अंधाधुंध ड्राइविंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने उनके स्कूटर में टक्कर मार दी। इसके बाद वे स्कूटर सवार और उसकी कजिन को धमकाने लगे। इतना ही नहीं युवक का कहना है कि, प्रतीक बब्बर वन वे पर अपनी कार चला रहे थे।

युवक के इस शिकायत के बाद प्रतीक बब्बर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पुलिस में मामला दर्ज किया गया। अपनी सफाई देते हुए प्रतीक ने भी युवक के लिखाफ शिकायत दर्ज कराई है। प्रतीक का कहना है कि युवक ने उनकी कार का ग्लास तोड़ दिया था।

प्रतीक बब्बर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर और वेटरेन अभिनेत्री समिता पाटिल के बेटे है। जिनको आप कई बॉलीवुड फिल्मों में देख चुके हैं। प्रतीक को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की बागी 2 में देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here