प्राण चाहते थे उनका बेटा उनकी तरह अभिनेता बने, लेकिन बन गया कुछ और

0
90

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्राण इंडस्ट्री के दिग्गज विलेन की लिस्ट में आते है। बीते दिन यानी 12 जुलाई को उनकी 5वीं पुण्यतिथि थी। प्राण बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर अलग पहचान बनाई। उनका अभिनय ऐसा कि आज भी दर्शक उन्हें भूल नहीं पाए हैं और न ही कभी वो भूल पाएंगे। प्राण के 2 बेटे और एक बेटी है। वो अपने बेटे सुनील​ सिंकद को अपनी ही तरह बॉलीवुड में देखना चाहते थे।

pran

लेकिन सुनील ने अभिनय ​की बजाए सक्सेसफुल ऐड फिल्ममेकर के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई। प्राण के बेटे सुनील को अभिनय विरासत में मिली लेकिन वो अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। जी हां सुनील के पिता अभिनेता प्राण के फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे लोगों से अच्छी जान पहचान थी अगर वो चाहते थे फिल्मों में काम कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

pran

आपको बता दें कि सुनील सिर्फ एड फिल्ममेकर ही नहीं बनना चाहते थे। जी हां सुनील को बचपन में अपने पिता की फिल्म अमर अकबर एंथोनी बहुत ज्यादा पसंद आई थी कि उन्होंने ये फिल्म 19 बार देखी। साथ ही उन्हें अमिताभ बच्चन का अभिनय भी काफी ज्यादा पसंद आया था।

इतना ही नहीं वो अपने पिता की वो फिल्म जरूर देखते जिसमें अमिताभ बच्चन होते थे। बचपन में उनकी अभिनय में रूचि थी लेकिन बढ़ती उम्र के साथ ये जुनून उनका कम होने लगा।

साल 2002 में उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक बैंड के लिए म्यूजिक वीडियो बनाया जिसे काफी पसंद किया गया। सुनील ने अब तक बॉलुवड के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है और कई मशहूर एड बना चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here