चुनावी नतीजे आने तक साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ‘मौन व्रत’ धारण किया

0
31

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की नेता और मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनावों के नतीजे आने तक मौन व्रत धारण कर लिया है बताया जा रहा है कि चुनावी प्रक्रिया के उपरांत आप चिंतन बनाने के लिए उन्होंने यह मौन व्रत धारण किया है और इस बात की जानकारी उनके द्वारा एक ट्वीट के जरिए दी गई है जिसमें कहा गया है कि चुनावी प्रक्रिया के उपरांत अब चिंतन मनन का समय है और इस दौरान मेरे शब्दों से समस्त देश भक्तों को यदि ठेस पहुंची हो तो उसके लिए क्षमा मांगती है और सार्वजनिक जीवन की मर्यादा के अंतर्गत हेतु और कठोर तपस्या रात हो रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले लोकसभा के चुनावों के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने कहीं विवादित बयान भी दिए थे. जिसके लेकर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी और भारतीय जनता पार्टी ने भी उन बयानों से करार दिया था. वहीं उनके गोडसे को लेकर दिए गए बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह उन्हें उनके इस बयान के लिए कभी माफ नहीं कर सकेंगे.

वही आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सीट से टिकट दिया गया था वही आपको बता दें कि इस वक्त प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव बम धमाकों में बेल पर है उन पर मालेगांव बम धमाकों के आरोप को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here