रक्षा मंत्रालय की समिति में प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस बोली- गोडसे भक्तों के अच्छे दिन आ गए

0

जयपुर। भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति की बतौर सदस्य के रूप में शामिल कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि साध्वी पर मालेगांव बम धमाके का आरोप भी है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों के अनुसार रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में कुल 21 सदस्य हैं जिनमें अब साध्वी प्रज्ञा का नाम भी जोड़ दिया गया है। और इस समिति के प्रमुख रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह है। इस समिति में सरकार विपक्ष के कई नेताओं को शामिल भी किया है। जिसके अंतर्गत शरद पवार और फारूक अब्दुल्ला भी इसके प्रमुख है।

आपको बता दें कि मालेगांव धमाके में आरोपी होने के कारण साध्वी को इस समिति में शामिल करने पर राजनीतिक माहौल गर्म होने की संभावनाएं भी है और कांग्रेस भी इस पर लगातार निशाना साध रही है।   आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा चुनाव में भोपाल की संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को चुनाव में हराया था।

बता दे कि इस मामले को लेकर ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने राष्ट्रवाद को एक नया मॉडल दे दिया है। हम बम ब्लास्ट वाले मामले में ट्रायल चल रहे हैं ऐसे नेता को डिफेंस मामले की कमेटी में शामिल करना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है भारत माता की जय। उन्होंने लिखा कि कुछ महीने पहले मुख्य प्रधानमंत्री ने मन में से साफ न करने की बात कही थी लेकिन अब संदेश साफ है कि नाथूराम गोडसे के भक्तों के अच्छे दिन आ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here