ये खासियत है भारत के माइकल जैक्सन की,डांस से लेकर डायरेक्शन तक सभी में हैं परफेक्ट

0
166

प्रभुदेवा का नाम सुनते ही याद आता हैं हमसें हैं मुकाबला फिल्म का उनका “मुकाला – मुकाबला “और “पट्टी रैप” और “उर्वशी” गाने पर डांस.ये गाने और प्रभु का इन गानों पर नाचना आज भी हमारे ज़ेहन में हैं।  फिल्म में प्रभुदेवा का डांस हो और कोई देखे बिना चला जाये ऐसा कभी नहीं हुआ।  प्रभुदेवा केवल एक नाम नहीं हैं बल्कि ये एक शख्सियत हैं,एक शख्सियत जो प्रतिभा से पूर्ण हैं। प्रभु एक एक्टर होने के साथ साथ ,कोरिओग्राफर,डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं और इन्होंनें अपनी कला से ना केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अभिभूत किया हैं बल्कि तमिल,तेलुगू और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को भी अभिभूत किया हैं।

प्रभुदेवा ने फिल्म इंडस्ट्री में अब तक शानदार 25 साल पूरे कर लिए हैं , फिल्मों में शुरुआत इन्होंनें लीड हीरो के तौर पर 1994 में इंदु से की थी। प्रभु कितने अच्छे एक्टर और डांसर हैं ये तो सब ही जानते हैं लेकिन ये एक बेहतरीन डायरेक्टर भी ये हम आपको बताने जा रहे हैं।

इनके जन्मदिन पर जानिए इन्होंनें कौनसी हिंदी फिल्मों का डायरेक्शन किया हैं और वो फिल्में कैसी रही हैं।

वांटेड -2009 -ये फिल्म प्रभु और सलमान दोनों के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित हुई और फिल्म ने सलमान के करीयर को एक शानदार दिशा दी थी

आर राजकुमार – इस फिल्म में शाहिद कपूर और सोनाक्षी हैं सिन्हा नज़र आये थे और फिल्म एक्शन से भरी हुई शानदार फिल्म साबित हुई।

रॉउडी राठौड़ -ये फिल्म एक लाजवाब फिल्म साबित हुई थी फिल्म साउथ की फिल्म की रीमेक थी और फिल्म में  अक्षय कुमार की एक्टिंग ने तो सबका दिल ही जीत लिया था ,फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

रमैया वस्तावैया -फिल्म में गिरीश कुमार ,श्रुति हसन और सोनू सूद की एक्टिंग बेहद ही शानदार थी। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन दोनों ही बहुत अच्छा   था और फिल्म दर्शको को काफी पसंद आयी थी। 

एक्शन – जैक्सन – ये अजय देवगन की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं और इसमें अजय का एक्शन बहुत की उम्दा स्तर का हैं ,फिल्म की जितनी तारीफ की जाए कम हैं।

सिंह इस ब्लिंग-सिंह इस किंग का सीक्वल ये फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी से भरी हुई हैं। अक्षय और प्रभुदेवा का साथ हमेशा से ही लोगो को काफी पसंद आया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here