सुपरस्टर अभिनेता प्रभास से जुड़ी इन बातों को नहीं जानते होंगे आप

0

आज बॉलीवुड और साउथ के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता प्रभास का जन्मदिन है। आज वो अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है, प्रभास ने एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली से पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया। आज प्रभास के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं।

प्रभास ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत साल 2002 में थी। उनकी पहली फिल्म का नाम ईश्वर है। उनकी ये फिल्म बॉक्स ​आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

बाहुबली से पहले भी प्रभास ने बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम किया है। जो साल 2005 में आई थी फिल्म का नाम छत्रपति था।

प्रभास को फिल्म ‘मिर्ची’ के लिए स्टेट अवॉर्ड और नंदी अवॉर्ड भी मिल चुका है। आपको बता दें कि ये दोनों अवॉर्ड साउथ सिनेमा के नामी अवॉर्ड हैं।

ये शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि प्रभास आपको पता है कि प्रभास बाहुबली से पहले हिंदी फिल्में में दिखाई दे चुके है। उनकी पहली हिंदी फिल्म अजय देवगन की एक्शन जैक्शन थी। वो इसके एक गाने में सोनाक्षी सिन्हा के साथ थिरकते नजर आए थे।

आपको बता दें कि प्रभास साउथ के पहले ऐसे सुपरस्टार अभिनेता है। जिसका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के म्यूजिम में लगा है।

इसके अलावा ये बात शायद ही किसी को पता होगा कि प्रभास को बाहुबली की रिलीज के समय करीब 600 लड़कियों के शादी के आफर मिले थे।

प्रभास का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजु उप्पालापाटि है। उनका ये नाम तो शायद ही किसी को याद होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here