Prabhas: प्रभास पर फिल्म मेेकर्स के 1000 करोड़ रूपए दांव पर

0

बाहुबली सीरीज की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आने वाले अभिनेता प्रभास की पहचान आज सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि देशभर में है। आज हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी प्रभास का बोल बाला है। यहां पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके अभिनय और फिल्मों को आज पूरे देश में पसंद किया जाता है। बाहुबली और साहो की सफलता के बाद आज फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स उन पर करोड़ों रूपए लगाने लगे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि प्रभास आने वाले दिनों में तीन फिल्मों में नजर आने वाले है। जिससे फिल्म मेकर्स के कुल 1000 करोड़ रूपए लगे है।

राधेश्याम
प्रभास पिछले काफी समय से अपनी फिल्म राधे श्याम की शूटिंग कर रहे है जो इस वक्त विदेश में हो रही है। फिल्म का बजट 250 करोड रूपए है। जिसमे उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

आदिपुरुष
आदिपुरुष प्रभास की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक है। इसका बजट करीब 450 करोड़ बताया जा रहा है। जिसका निर्देशन ओम राउत करने वाले है। इसमे उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले है। उनकी ये ​फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

अमिताभ-दीपिका के साथ फिल्म
इसके अलावा प्रभास डायरेक्टर नाग अश्विन की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले है। जिसका बजट करीब 300 करोड़ बताया जा रहा है। इसमे प्रभास पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले है।
इन सारी फिल्मों के बजट को मिलाकर 1000 करोड़ हो गया है। अभिनेता पर 1000 करोड़ा का दाव ​फिल्म मेकर्स ने लगाया है अब ये देखना है कि क्या प्रभास उनकी उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे। इतने रूपए तो आज तक भारत में किसी भी कलाकार पर नहीं लगे है। इससे जाहिर होता है कि आज प्रभास का स्टारडम काफी तगड़ा है।

Rajkummar Rao: गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने राजकुमार राव की इस तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट, देखकर हैरान होंगे आप

Coolie No 1 Trailer: इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी सारा वरूण की फिल्म कुली नंबर 1, ट्रेलर का समय भी जारी

Aamir Khan: साल 2015 के इस विवाद पर आमिर खान को मिली कोर्ट से राहत, देश छोड़ने की कही थी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here