Critics Review: प्रभास की साहो को मिले नेगेटिव रिव्यू, क्या बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी फिल्म!

0
1126

बाहुबली अभिनेता प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले 2 साल से कर रहे थे। अब ये फिल्म कल यानी 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बीते दिन यानी बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग यूएई में हुई, जिसमे कई क्रिटिक्स ने फिल्म को देखा है। इस दौरान फिल्म क्रिटिक्स ने साहो को चार स्टार दिए और फिल्म के एक्शन थ्रिलर की तारीफ की। साहो को एक तरफ जहां पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ नेगेटिव रिव्यू भी सामने आए हैं। विदेशों से आए इन रिव्यूज में क्रिटिक्स ने साहो को बोरिंग बताया है।

एक इंडियन फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ने प्रभास की साहो की नेगेटिव रिव्यू दिया है। प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी की लंबाई की आलोचना की है। वहीं UAE के फिल्म क्रिटिक का कहना है कि, साहो का रन टाइम ज्यादा है, मूवी में सिर्फ एक्शन ही एक्शन है, कहानी स्ट्रॉन्ग नहीं है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की शिकायत करते हुए क्रिटिक ने साहो को बोरिंग बताया है। ये भी कहा कि, फिल्म को सिर्फ प्रभास और हैवी एक्शन सीन्स के लिए देखा जा सकता है।

वहीं सेंसर बोर्ड के एक मेंबर ने साहो के पहले हाफ को एवरेज और सेकंड हाफ को बेहतर बताया है। प्रभास को पसंद किया है और 30 मिनट के क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस की तारीफ की है। लेकिन फिल्म के गानों, कहानी, रन टाइम और वीएफएक्स की खराब क्वॉलिटी पर निराशा जताई है। इसके अलावा दुबई के जर्नलिस्ट उमेर संधू ने साहो की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, पहला रिव्यू, प्रभास और श्रद्धा कपूर की शानदार केमिस्ट्री, एक्शन फिल्म की यूएसपी है। प्रभास के स्टंट्स को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया। डायलॉग्स शानदार रहे। मास को एंटरटेन करने के लिए। 4 स्टार।’अगर हम बात करे साहो फिल्म की ​तो प्रभास ने इसको 2 साल दिए है ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमे प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, महेश मांझेकर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म को करीब 350 करोड़ बजट में तैयार किया गया है। अब ये देखना है कि भारतीय दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here