ब्रॉन स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर का नाम सामने आया

0
250

रैसमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला रॉ टैग चैंपिनशिप के लिए सेमस और सिसरो से होगा। लेकिन अभी तक भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने पार्टनर का इंतजार है। क्योंकि उनको इस मैच लिए पार्टनर की तलाश कर रहें है।

आपको बता दे की कुछ हफ्ते पहले मंडे नाइट रॉ में उन्होंने बैटल रॉयल मैच जीता था, लेकिन उनके साथ कोई पार्टनर नहीं था, उन्होने अकेले ही यह मैच जीता था। भले इन्होने यह मैच जीत लिया था, लेकिन कर्ट एंगल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के सामने एक शर्त रख दी। उन्होंने कहा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अगर अपना पार्टनर चुनते है तभी वो रैसलमेनिया में द बार के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ पाएंगे।

अब बात आती है कि कौन होगा इनका पार्टनर वैसे खबरें आ रही थी, ब्रॉन के पार्टनर के रूप में समोआ जो, द बिग शो और रे मिस्टिरियो में से मिल सकता है। लेकिन इन सबके अलावा ब्रे वायटन का नाम पर सबसे ज्याद चर्चा हो रही है।

ऐसा इसलिए भी कहा जहा रहा है क्योंकि ब्रे वायट औ ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले भी एक साथ काम कर चुके है और मशहुर रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर कहा है कि ब्रे वायट के नाम पर मुहर लगा दी गई है।

स्ट्रोमैन ने तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनो ब्रे वायट और स्ट्रोमैन साथ दिखाई दे रहें है।

खैर अब इस बात को खुलासा तो रैसमेनिया में ही होगा कि स्ट्रोमैन का पार्टनर कौन होगा। हम तो स्ट्रोमैन को जीतते हुए देखना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here