रैसलमेनिया 34 के मैचो के नतीजे आए सामने

0
118

जयपुर। रैसमेनिया 34 कल होने वाला है और इसका खुमार WWE यूनिवर्स पर छाया हुआ है, कल का इंतजरा पूरी दुनिया कर रही है। ताकि वह अपने फेवरेट रैसलर्स को लड़ते हुए रैसलमेनिया में देख सके और उनके नतीजे पता चले।

लेकिन WWE अपनी WWE.com जो कि कपंनी की आधिकारिक वेबसाइट है, उसने महान रैसलिंग पत्रकार बिल एप्टर और अपने एडिटरों के साथ मिलकर रैसलमेनिया 34 के मैचों की भविष्यवाणी की।  इस टीम में बिल एप्टर, एंथनी बेनिंगो, रायन पपोला, केविन पावर्स, जॉन चिक शामिल है।

यूनिवर्स चैंपियनशिप मैच के लिए रायन पपोला, केविन पावर्स ने ब्रॉक लैसनर का नाम चुना तो वहीं बिल एप्टर, एंथनी बेनिंगो, जॉन चिक ने रोमन रेंस के विजेता बनने की भविष्यवाणी की और WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच होने वाल मैच के लिए एजे स्टाइल्स का नाम चुना गया है।

वहीं कर्ट एंगल, रोंडा राउज़ी Vs ट्रिपल एच स्टैफनी मैकमैहन मैच के लिए कर्ट एंगल, रोंडा राउज़ी को विजेता माना गया है। 4 वोट टीम राउज़ी के पक्ष में जबकि सिर्फ 1 वोट टीम स्टैफनी को दिया गया है।

काफी सालो से वापसी कर रहें डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन बनाम केविन ओवंस, सैमी जेन मैच को 3-2 का पक्ष मिला है, जसमे 3 केविन-सैमी और 2 लोगों ने ब्रायन-मैकमैहन की जीत की भविष्यवाणी की है। असुका vs शार्लेट मैच में सारे 5 वोट असुका को मिले है। IC चैंपियनशिप मैच के लिए किसी ने भी फिन बैलर के नाम को जीत का दावेदार नहीं माना। यूएस चैंपियनशिप मैच रैंडी ऑर्टन के नाम को चुना।

खैर यह केवल भविष्यवाणी है लेकिन मैच के असली नतीजे तो मैच होने के बाद ही आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here