इस तारीख को भारत आएंगे WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

0
84

अगर बात करें WWE की तो इस समय कंपनी में बहुत सारे भरतीय मूल के रैसलर काम कर रहें है, जैसे जिंदर महल, सुनील सिंह, समीर सिंह, कविता देवी, महाबली शेरा, सौरव गुर्जर, रिंकू सिंह, अकम इनमे शामिल है। शायद इसी वजह से कुछ दिनो में WWE का फेम इंडिया में बड़ा है। हमने पिछले साल देखा की WWE ने भारत में लाइव इंवेट कराया, जिसमें फैंस का अच्छा सपोर्ट WWE को मिला था।

हमने कुछ दिन पहले ये भी सुना था की मिस्टर मॉन्स्टर  और मनी इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन इस महीने भारत दौरे पर आएंगे लिए लेकिन इसकी कोई पुख्ता तारीख नहीं बताई गई थी, बस इतना बताया गया था कि अपने इस दौरे में वह मुंबई और हैदराबाद जाएंगे। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन के फैंस क लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उनकी भारत आने की तारीख सामने आ गई है।

अब आपको उस तारीख को जानने की बहुत ही इच्छा हो रही होगी तो बिना देर करें हम आपको वो तारीख बता देते जिस दिन आपका सुपरस्टार इंडिया आएगा। 15 जुलाई को एक्सट्रिम रूल्स में स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का स्टील केज मैच होगा जिसके बाद 19 जुलाई और 20 जुलाई को स्ट्रोमैन मुंबई और हैदराबाद जाएंगे। 21 जुलाई को स्ट्रोमैन हैदराबाद में कदम रखेंगे। 22 जुलाई को फिर वो संडे धमाल का भी हिस्सा होंगे।

स्ट्रोमैन के भारत आने से WWE का फायदा होगा और शायद ब्रॉन भारत का दौरा इसिलिए कर रहे है। स्ट्रोमैन ने भारत आने से पहले एक विडियों शेयर किया जिसमें उन्होने कहा कि “मैंने सुना है कि भारत देवी-देवताओं का देश है लेकिन क्या भारत के लोग एक मॉन्स्टर के लिए तैयार हैं? WWE यूनिवर्स इंडिया तैयार हो जाइए, मैं आ रहा हूं।

तो भारतवासियों तैयार हो जाइए इस मॉन्सटर को स्वागत करने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here