पूनम पांडे ने शक्ति कपूर पर लगाए गंभीर आरोप बोली, इंटीमेट सीन के…

0
49

#Metoo का असर अब बॉलीवुड में साफ दिखने लगा है। अब बॉलीवुड के कई अभिनेता इस लपेटे में आ चुके हैं। एक और अभिनेत्री ने #Metoo अभियान के तहत अपनी बात कही हे। उस हसीना का नाम है पूनम पांडे। आपको बात दें कि पूनम पांडे जल्द ही अभिनेता शक्ति कपूर के साथ फिल्म द जर्नी आॅफ कर्मा में नजर आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले पूनम पांडे ने तनुश्री का साथ देते हुए अपनी कहानी को भी सभी के साथ शेयर किया है। पूनम पांडे ने सीनियर अभिनेता के साथ शूटिंग के दौरान हुई असहजता को लेकन अपना अनुभव शेयर किया है। पूनम ने कहा कि, एक बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन शूट करने में उन्हें काफी परेशानी हुई। बेड पर शूटिंग के दौरान पूनम को महसूस हुआ कि अभिनेता मौके का फायदा उठाते हुए रील लाइफ को भूलकर रियल लाइफ में पहुंच गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान अभिनेता ने सारी हदें पार कर दी। पूनम पांडे इस वाक्या को भूला तो नहीं पाई लेकिन उन्होंने ये जरूर कह दिया कि वो फिर उस अभिनेता का सामना नहीं करना चाहती है। इससे पहले वो हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी नहीं पहुंची थी।

पूनम ने बताया कि, हीरोइनों को इन सबका सामना करना पड़ता है। जब लव मेकिंग सीन की शूटिंग होती है तो एक्टर वाकई में ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे वो अपने बेडरूम में हैं। मैं अब उनके साथ स्टेज शेयर करने में भी कंफर्टेबल नहीं हूं। इसलिए मैंने फैसला लिया कि पिछले हफ्ते लॉन्च हुए ट्रेलर में भी मैं नहीं गई। इससे पहले लॉन्च हुए पोस्टर में भी मैं शामिल नहीं हुई थी।

पूनम ने कहा कि, मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती। मेरी उम्र की उनकी एक बेटी है। तनुश्री ने जिस तरह से अपना दर्द सभी के साथ साझा किया मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं। ये काफी मुश्किल वक्त है। ये मुद्दा एक कैंसर के वायरस की तरह है जो पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here