पूनम पांडे ने इस काम के लिए की हैं करोड़ो की डिमांड,अब करने जा रही हैं ये

0
259

पूनम पांडे बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं और भले ये ही स्क्रीन पर अपनी हॉटनेस नहीं दिखा पाती हैं हो लेकिन सोशल मीडिया पर इनके फोटोशूट्स ने गर्मी बढ़ा रखी हैं। पूनम पांडे अपने न्यूड फोटोशूट्स और बोल्ड बयानों को लेकर जानी जाती हैं ऐसे में अब जो इन्हे लेकर बात सामने आयी हैं वो सुनने के बाद आप हैरान ही रह जाएंगे। दरअसल 15 तारीख को हों वाले फूटबाल के फाइनल मैच की स्क्रीनिंग में शामिल होंगी और इसके लिए पूनम ने जो फीस की डिमांड की हैं वो सुनने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

पूनम पांडे ने इस मैच की स्क्रीनिंग के लिए 1 करोड़ की फीस चार्ज की हैं। पूनम पांडे जैसी सेलिब्रिटी का 1 करोड़ की डिमांड करना वाकई हैरानी भरा हैं। बता दे फुटबॉल फाइनल गेम की स्क्रीनिंग के लिए पूनम नेपाल के सबसे बड़े क्लब डेजावू काठमांडू जाएंगी और इस क्लब के सदस्यों के साथ फूटबाल मैच का भरपूर लुत्फ़ उठाएगी। इस क्लब के के डायरेक्टर न बताया है कि ये हमारे लिए बेहद ही ख़ुशी की बात हैं कि पूनम हमारे साथ यहाँ आकर मैच देखेंगी।

वही पूनम ने इसके बारे में बताते हुए कहा हैं कि वो नेपाल में जाएगी और वो क्लब के सदस्यों के साथ फूटबाल का फाइनल मैच स्क्रीन पर देखेंगी।

बता दे पूनम तब से चर्चा में आयी हैं जब साल 2011 में उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के जीतने पर न्यूड होकर स्टेडियम ,में घूमने की बात कही थी। बता दे इस मैच में इंडिया जीती थी लेकिन क्रिकेट बोर्ड ने पूनम को स्टेडियम में आने की परमिशन नहीं दी थी।

हाल ही में पूनम पाण्डे ने शाहरुख़ खान की बेटी की बिकनी में फोटोज देखकर उनकी तारीफ़ की थी और कहा था कि मेरे बाद अगर मुझे किसी कि बिकनी बॉडी लगी हैं तो वो तुम ही हो. पूनम अक्सर अपनी हॉट फोटो शूट के लिए लाइम लाइट में दिखती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here