MUKESH AMBANI : हिरेन की मौत का राजनीतिकरण करना गलत होगा : संजय राउत

0

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की रहस्यमयी मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसका राजनीतिकरण करना और महा विकास अघाडी सरकार पर उंगली उठाना गलत होगा। मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा कि सरकार की “छवि और प्रतिष्ठा” के लिए हिरेन की पेचीदा मौत के पीछे की सच्चाई को उजागर करना महत्वपूर्ण था।

25 फरवरी को दक्षिण मुंबई में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के आलिशान बहुमंजिला घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध रूप से गाडी खड़ी पाई गयी। स्कॉर्पियो के चोरी होने के खबर मिलने के बाद हिरेन सुर्खियों में आ गया। पुलिस ने बाद में उस गाडी में से  20 जिलेटिन की छड़ी और एक कथित रूप से टाइप किए गए धमकी पत्र को बरामद किया था।

संजय राउत ने हिरेन की मौत पर बात करते हुए कहा “हिरेन की मौत का राजनीतिकरण करना और सरकार को कटघरे में खड़ा करना गलत होगा। पुलिस जांच कर रही है, कि उसकी मौत आत्महत्या थी या हत्या। वह (एसयूवी) मामले में एक महत्वपूर्ण गवाह था।” राउत ने गृह विभाग से भी ये आग्रह किया कि वह जल्द से जल्द हिरेन की मौत के बारे में सच्चाई जानें और विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी से पुलिस जांच पर विश्वास रखने का आग्रह किया।

क्या था मामला

मुकेश अम्बानी के घर के बाहर बीते दिनों एक संदीग्ध गाडी मिली थी, जिसमे से जिलेटिन की बीस छड़ियाँ बरामद की गयी थी। फिलहाल में मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने बताया की गाडी में जो नंबर प्लेट लगी है वो मुकेश अम्बानी की ही एक गाडी के नंबर के समान है। मामले की जाँच करने के दौरान पुलिस को ये पता चला था की गाडी मुंबई के व्यापारी मनसुख हिरेन की थी जिसे बदमाशों ने चुरा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here