देखिए फोटोशॉप से बनाई गई राजनेताओं की ये नायाब तस्वीरें

0
204

जयपुर। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं। जिन्हें देखकर अपनी आंखों पर यकीन करना संभव नहीं होगा। आज हम आपके लिए राजनेताओं की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैें जिनमें आपको आगामी चुनावों का सीधा प्रभाव देखने को मिलेगा। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए किस तरह मोदी ने चुनावों से पहले  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री कुत्तों के साथ इस अंदाज में बैठेने पर मजबूर कर दिया।

देखिए कांग्रेस भी चुनावों की चैयारी जोरों से कर रही है। तथा अब कांग्रेस को उम्मीद है कि इन चुनावों में उनको जीत जरुर मिल जाएगी। लेकिन राहुल गांधी तो अब भी नया ही राग अलाप रहे हैं। देखिए  राहुल गाँधी को क्या क्या झेलना पड़ रहा है। देखिए जब कुत्ते के कान के उपर लगा दी गई राहुल गांधी की तस्वीर।

देखिए जब चुनावों से पहले ही राहुल गांधी ने बोट मागने के लिए कह दिया काम नहीं करवाएंगे लेकिन बोट कांग्रेस को ही देना। काम के वादे पर राहुल कहते दिखे की अब क्या बच्चे की जान लोगे क्या।

देखिए पिछली हार के बाद  कांग्रेस  मनमोहन सिंह और अन्य नेताओं के गले में सोनिया गाँधी ने पहनाया कुत्ते का फट्टा। लेकिन इस बार चुनावों से पहले सोनिया की ये तस्वीरें सभी के सामने आना खतरनाक भी हो सकतीाहै। अब गदेखना होगा इस बार कोंग्रेस किसके गले में कुत्ते का फट्टा पहनाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here