कांग्रेस प्रवक्ता की बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद किसी फेक टिप्पणी को लेकर बहुत सारे लोगों ने धमकियां दी थी।

0
461

जयपुर। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने द्वारा मामले में हस्तक्षेप करने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की अपनी बेटी को मिली बलात्कार की धमकी देने वाला गिरीश महेश्वरी को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है और आज मुंबई की एक अदालत में आज उसे पेश किया जाएगा।

चतुर्वेदी ने अपने ट्वीटर के ज़रिये बताया था कि उन्हें मध्यप्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद किसी फेक टिप्पणी को लेकर बहुत सारे लोगों ने धमकियां दी थी। उनमें से एक गिरीश नाम एक ट्वीट था जिसने एमएस चतुर्वेदी की 10 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी दी थी।

इसके बाद 38 साल की प्रियंका चतुर्वेदी ने पुलिस के पास जाकर औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी के गिरफ्तार हो जाने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे लोग उन महिलाओं पर नीजि हमले की धमकी देते हैं, जिनके विचार औरों से अलग होते हैं। चतुर्वेदी के हिसाब से सरकार को ऐसे लोगों की जल्द से जल्द पहचान कर लेनी चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here