POCO M3 6000mAh की बैटरी और 48MP कैमरा के साथ आता है, क्या Realme छोड़ देगा?

0

POCO ने लंबे इंतजार के बाद आज अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। इस नए फोन को कंपनी ने ‘एम सीरीज’ के अंदर लॉन्च किया है, जिसका नाम POCO M3 है। इस श्रृंखला में इससे पहले, पोको एम 2 और पोको एम 2 प्रो आ चुके हैं। अगर बात करें पोको एम 3 फोन की तो ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है। फिलहाल, फोन को भारत में उपलब्ध कराने से संबंधित कोई जानकारी नहीं है। लेकिन जल्द ही फोन को भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया जा सकता है। कीमत की बात करें, तो एम-सीरीज़ की पेशकश 10 हजार से 15 हजार सेगमेंट के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए की गई है। वहीं, इस श्रेणी में इस फोन को भी लॉन्च किया गया है।

डिज़ाइन

POCO M3 के डिजाइन की बात करें तो इस फोन को डुअल-टोन फिनिश रियर पैनल के साथ पेश किया गया है। POCO M3 स्मार्टफोन में एक वॉटरड्रॉप नॉच है, जहां डिस्प्ले में तीन तरफ से पूरी तरह से बेजल लेस हैं, वहीं नीचे की तरफ हल्का चिन वाला हिस्सा है। फोन के राइट पैनल पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। उम्मीद है कि पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर इंबेडेड होगा।

वहीं, फोन के रियर की बात करें तो, पोको एम 3 ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर वर्टिकल हैं, जिसमें एलईडी लाइट और लेंस डिटेल साइड में लिखा है। कैमरा सेट के दाईं ओर कैमरा ब्रांडेड है।

पावर बैकअप

POCO M3 के बारे में, कंपनी ने लॉन्च से पहले खुलासा किया था कि यह फोन 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी का समर्थन करेगा। इस फोन को बड़ी बैटरी की फास्ट चार्जिंग के लिए 18 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से भी लैस किया गया है।

शक्तिशाली कैमरा

पोको एम 3 में रियर पर ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरी ओर, फोन के अन्य दो रियर कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, जिनमें से एक गहराई और एक मैक्रो सेंसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here