PMC घोटालाः HDIL मालिकों के आलीशान बंगले पर मिली स्पीडबोट, गाड़ियां और बाइक्स

0
43

जयपुर। पंजाब एंड महाराष्ट्र कॉपरेटिव बैंक में करीब 4355 करोड रुपए का घोटाला करने वाले प्रमुख आरोपी और एचडीआईएल के मालिक को कितने चार अन्य बैंकों में भी घपला किया है इस बात की जानकारी सामने आ रही है जिसमें से 3 सरकारी और एक निजी बैंक है.

वहीं इसके अलावा बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने बैंकों से लोन लिया और बैंकों के घोटाले की आपको बता दें कि हाल ही में पंजाब एंड महाराष्ट्र बैंक में घोटाला का शाम मामला सामने आया है और बैंक पर अब रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा कई प्रतिबंध भी लगा दिए गए हैं जिसके चलते आमजन को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और मुश्किलें देखनी पड़ रही है.

 

वहीं अब बैंक में इस तरह की मुश्किलें क्यों है इसका सा मामला सामने आ रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने लोन ली उन्होंने 3 सरकारी और एक निजी बैंक से लोन लिया है लेकिन उसे चुकाया नहीं है इसके अलावा पुलिस ने इनका एक और प्राइवेट जेट भी जब किया जांच अधिकारियों को आलीशान बंगले गाड़ियां और स्पीड बोर्ड जैसे सभी चीजों के बारे में पता पड़ा है जिन्होंने बैंक का घोटाला कर कर यह सब चीजें अपने के लिए खरीदी हैं.

वहीं आपको बता दें कि मुंबई की पुलिस द्वारा सोमवार को एचडीआईएल के मालिक को का एक और प्राइवेट जॉब भी जप्त कर ले गया इसके अलावा मुंबई के अलीबाग में स्थित 22 कमरों का एक बांग्ला ऑडियो सहित तीन से 10 गाड़ियां तीन टेरन मोटर बाइक स्पीड वोट दो वोट भी जप्त करने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here