पीएमसी बैंक: चौथे खाताधारक की मौत, इलाज के लिए कथित तौर पर नहीं जुटा पाए थे पैसे

0
51

जयपुर।   संकट में घिरे पंजाब एंड महाराष्ट्र बैंक के एक और खाता धारक की शुक्रवार को मौत हो गई और मृतक के परिजनों का दावा है कि बैंक से जमा पूंजी की निकासी नहीं होने की वजह से खाता धारक अपना इलाज नहीं करवा पा रहा था.

83 वर्षीय मुरलीधरन थर्रा की मौत मुंबई के उपनगरीय मुलुंड इलाके में स्थित उनके आवास पर हुई है और मृतक के पुत्र प्रेम धन रन है इस बात की जानकारी मीडिया को देते हुए बताया कि पीएमसी बैंक में परिवार के करीब ₹8000000 जमा है प्रेम ने कहा कि चिकित्सकों ने उनके पिता की बाईपास सर्जरी का सुझाव दिया और बैंक में जमा राशि फंसे होने के कारण व इलाज के लिए पैसों को नहीं जुटा सके.

आपको बता दें कि एक अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि 1947 में पाकिस्तान के सिंध से मुरलीधर मुलुंड आए थे और 7 लोगों के परिवारों में अकेले कमाने वाले उनके बेटे प्रेम ने बताया कि उनकी कड़ी मेहनत की थी और आखिरकार एक चाय की दुकान खोलने में सफल रहे थे यह दुकान अबे चलाते हैं उन्होंने बताया कि 24 सितंबर को उनकी पत्नी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पताल ने ₹200000 का बिल थमाया था शुरुआत में यह बात मैंने अपने पिता को नहीं बताई लेकिन जब यह बार-बार पूछने लगे तो मैं क्यों परेशान रहता हूं तो आखिरकार यह बात बता दी. वहीं 11 अक्टूबर को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उनकी मौत हो चुकी है और पैसे की कमी और अपना पैसा बैंक खाते से निकालने के कारण मौत का बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here